Monday , April 22 2024

Sagar : नाबालिग को शादी का झांसा देकर भोपाल ले गया बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी युवक से नाबालिग से जान-पहचान थी। वह शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ भोपाल ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। 

मध्य प्रदेश के सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी देवरी कलां कस्बे का रहने वाला है जो इलाके की 17 साल की बच्ची को बहला-फुसालकर भोपाल ले गया। यहां उसने नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग को दस्तयाब कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग 22 मार्च को घर में बगैर बताए कहीं चली गई थी। परिवार वालों ने उसकी तलाश की। लेकिन, कहीं कुछ पता नहीं चला। बाद में मां ने थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो इस दौरान एक संदेही युवक का नाम सामने आया। पुलिस ने युवक की की लोकेशन ट्रेस की गई तो वह भोपाल में मिली। लोकेशन के आधार पर पुलिस भोपाल पहुंची और नाबालिग को दस्तयाब कर लिया, जबकि पटेल वार्ड निवासी इशू रजक (21) को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी युवक इशू रजक से नाबालिग से जान-पहचान थी। वह शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ भोपाल ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयानों पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे कोर्ट ने भेज दिया गया।

About admin

हमारी समाचार वेबसाइट आपको ताज़ा और विश्वसनीय समाचार प्रदान करती है। हम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खबरों के साथ-साथ विज्ञान, व्यापार, मनोरंजन, खेल और तकनीकी खबरें भी प्रकाशित करते हैं। आपको अपडेट और जानकारी भरी दुनिया में रखने में हमें विश्वास करें।

Check Also

Ujjain : ताऊ के लड़के ने बहन से किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

ताऊ के लड़के ने जबरदस्ती कमरे में ले जाकर किया गलत काम। धमकी दी कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *