Tuesday , April 23 2024

एल्विश यादव की गिरफ्तारी से पहले अंजलि अरोड़ा को लेकर कही थी ये बात

रेव पार्टी के दौरान सांपों की सप्लाई के मामले में एल्विश यादव के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कस दिया है. उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ इस मामले में शिकायत दर्ज की गई थी. बाकी 5 को तो पहले से ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

पिछले कुछ समय से एल्विश यादव के बुरे दिन चल रहे हैं. हाल ही में वे एक साथी यूट्यूबर संग मारपीट को लेकर चर्चा में आए थे. हालांकि बाद में ये एक प्रैंक साबित हुआ. लेकिन जहरीले सांप की सप्लाई के मामले में वे फंस गए हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस, एल्विश यादव को हिरासत में ले जाती नजर आ रही है. 6 लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 51 में एक रेव पार्टी के दौरान सांपो के जहर के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी. अब इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. गिरफ्तारी से पहले भी एल्विश यादव सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर संग नोकझोंक करते नजर आए थे.

कुछ समय पहले ही मेनका गांधी पिपुल फॉर एनिमल ने स्टिंग ऑपरेशन किया था जिसके बाद वाइल्डवाइउ प्रोटेक्शन एक्ट और इंडियन पेनल कोड के सेक्शन 120 A के तहत शिकायत दर्ज की गई थी. मामले में बाकी 5 आरोपियों को हिरासत में पहले ही लिया जा चुका है. अब एल्विश यादव को भी मामले में अरेस्ट कर लिया गया है.

गिरफ्तारी से पहले की आखिरी पोस्ट

बता दें कि गिरफ्तारी से पहले भी एल्विश यादव नोंकझोक में ही लगे हुए थे. उनकी ये नोकझोंक सोशल मीडिया पर्सनालिटी अंजलि अरोड़ा संग देखने को मिली. दरअसल एक शख्स ने एक पोस्ट की थी जिसमें लिखा था- जर्मनी के पास BMW है, इटली के पास फरारी है, अमेरिका के पास टेसला है. हम भारतीय के पास क्या है? इसके जवाब में एल्विश यादव ने लिखा- एंजेलियन्स. अब इस शब्द से जाहिर है कि बात अंजलि अरोड़ा की हो रही है. अंजलि अरोड़ा को जब ये पता चला तो वे भी कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने लिखा- और एल्विश आर्मी का क्या?

 

About admin

हमारी समाचार वेबसाइट आपको ताज़ा और विश्वसनीय समाचार प्रदान करती है। हम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खबरों के साथ-साथ विज्ञान, व्यापार, मनोरंजन, खेल और तकनीकी खबरें भी प्रकाशित करते हैं। आपको अपडेट और जानकारी भरी दुनिया में रखने में हमें विश्वास करें।

Check Also

सलमान खान बेटी की उम्र की हिरोईनों के साथ जमकर संबंध बना चुके है

  अपने सफल फ़िल्मी करियर के बावजूद, सलमान खान का निजी जीवन अक्सर चर्चा का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *