Saturday , May 18 2024

Indore : हिस्ट्रीशीटर ने भिखारी का खून निकालकर युवती को इंजेक्शन लगवाया

 संक्रमित करना चाहता था आरोपित, दो गिरफ्तार, दो की तलाश।

इंदौर । युवती को इंजेक्शन लगाने की घटना में गहरी साजिश का राजफाश हुआ है। युवती को टीबी और एड्स जैसे घातक बीमारियों से संक्रमित करने का इरादा था। उसके पूर्व प्रेमी ने ही दो युवकों को सुपारी देना कबूली है। दो आरोपित गिरफ्तार हो गए, लेकिन दो अभी भी पकड़ से दूर है।

एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक साजिश तमिल फिल्म ‘आई’ देखकर की गई है। मल्हारगंज थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश किशोर कोरी युवती से शादी करना चाहता था। युवती द्वारा इन्कार करने पर तय किया कि उसे संक्रमित कर देगा ताकि परेशान होकर उससे मदद मांगे। आरोपित ने फिल्म आई देखी, जिसमें बदला लेने के लिए एक युवक को संक्रमित खून का इंजेक्शन लगा दिया जाता है। इससे उसे बाल, दांत और शरीर पर फफोलों की बीमारी हो जाती है।

किशोर ने साथी संजय वर्मा (रानीपुरा) को साजिश के बारे में बताया और जीवन की फैल में रहने वाले रोहन व आकाश बौरासी को पांच हजार रुपये में सुपारी दी। आरोपित किशोर ने भूतेश्वर मंदिर के आसपास रहने वाले एक भिखारी को शराब पिलाई और संक्रमित खून निकाला। भिखारी शराब और ड्रग्स का आदी है। उसने कहा था कि टीबी भी हो चुकी है।

 

About admin

हमारी समाचार वेबसाइट आपको ताज़ा और विश्वसनीय समाचार प्रदान करती है। हम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खबरों के साथ-साथ विज्ञान, व्यापार, मनोरंजन, खेल और तकनीकी खबरें भी प्रकाशित करते हैं। आपको अपडेट और जानकारी भरी दुनिया में रखने में हमें विश्वास करें।

Check Also

MP: इंदौर में ही उगाया जाएगा दक्षिण भारत का औषधीय लाल चंदन

Indore News: नवरत्न बाग स्थित वन विभाग की नर्सरी में 25,000 बीज रोपकर शुरू किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *